Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

 


समाज के लिए हमे कुछ न कुछ करना है ! ऐसे ही सेवा की भावना पैदा कर, सभी को समाज के प्रति अपना दायित्व निभाना चाहिए। - ट्विंकल राजू भोसले।

मुंबई - संजय डुबल -
       इस बात को ध्यान में रखते हुए कि हमें भी समाज के प्रति ऋणी होना है, सभी को सचेत रूप से सेवा की भावना विकसित करनी चाहिए और सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। 'विश्व महिला दिवस' के अवसर पर निराश्रित एवं वृद्धजनों की सेवा, मैं कर रही हूँ  और मेरे सारे साथी ईस काम मे मुझे पुरा सहयोग कर रहे है ! ऐसा मनोगत 'स्टार इवेंट' की प्रमुख ट्विंकल राजू भोंसले ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, कि मैं अपने हाथों से ऐसे ही नेक काम करती रहने की कामना करती हूं.
       मुंबई में 'स्टार इवेंट' की ओर से सर जे जे ओल्ड एज होम में नि:शुल्क साड़ी वितरण, उपहार सामग्री और उपहार का वितरण किया गया।
स्टार इवेंट की प्रमुख ट्विंकल राजू भोंसले और अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा साड़ियों का वितरण और उपहार वितरित किए गए।
     इस अवसर पर वृद्धाश्रम में सभी के मनोरंजन के लिए 'सफर सूरों का' कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। था
     इस अवसर पर मुख्य रूप से फिल्म श्रंखला के अभिनेता संजय डुबल मौजूद रहे।
     तो इस बार 'स्टार इवेंट' की मेन ट्विंकल राजू भोंसले, -गायिका- सुचित्रा लोंढे, संचिता मोरजकर, रूपा अम्ब्रुळे,अनीता रावत, पंकज गमरे, गुरमीत सिंह, शाम मोहिते, विजय कांबळे, म्यूजिक अरेंजर- रूपेश खरात, वादक टीम - रोशन कांबले, महेश, गणेश, साउंड डीजे शैलेश आदि ने कार्यक्रम को सफल बनाया।
     कार्यक्रम का संचालन विजय कांबले और शाम मोहिते ने किया।
       इस मौके पर 80 वर्षीय दादी सहित कई लोगों ने अपने दुखों को भुलाकर गीत-नृत्य में हिस्सा लेकर खुशी का इजहार किया। वृद्धाश्रम में से लगभग सभी ने भाग लिया। कई दादा-दादी ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और उपस्थित लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया।
       वृद्धाश्रम के निवासियों के मासूम चेहरे और 'जल्दी फिर आओ' के उनके भावुक शब्दों ने सभी के दिल को छू लिया।
      'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में दुखी बुजुर्ग, दादा-दादी के चेहरों पर दिख रही 'खुशी' ने आयोजकों के साथ-साथ उपस्थित लोगों को भी संतोष दिया.
    इस प्रोग्राम मे ,फोटोग्राफी डैरी परेरा ने संभाली, निर्देशन संदीप वगल ने किया जबकि ट्विंकल राजू भोसले ने सभी को धन्यवाद दिया।
          
मराठीत बातमी पाहण्यासाठी 
http://aplamaharashtranewslive.blogspot.com/2023/03/blog-post_25.html

   you tube पे video देखने के लिए.
https://youtu.be/LwJmUMzQ_tQ


टिप्पणी पोस्ट करा

0 टिप्पण्या

Ad Code

Responsive Advertisement